Biography

Trishala Dutt biography in hindi – त्रिशला दत्त की जीवनी

Trishala Dutt biography in hindi – त्रिशला दत्त की जीवनी

image

Trishala Dutt biography in hindi

बॉलीवुड स्टार किड्स हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कोई अपने डेब्यू की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहता है तो कोई अपनी तस्वीरों को लेकर। इस बार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर करने के चलते काफी सुर्खियों में हैं।त्रिशला दत्त का जन्म 10 अगस्त 1988 (उम्र 31 वर्ष; 2019 में) न्यूयॉर्क में हुआ था। उसकी राशि सिंह है।वह संजय दत्त और अभिनेत्री ऋचा शर्मा की बेटी हैं।उनके एक सौतेले भाई का नाम शाहरन दत्त और एक सौतेली बहन का नाम इकरा दत्त है।त्रिशला दत्त के पिता संजय, सौतेली माँ मान्याता और उनके सौतेले भाई-बहनों शाहरान और इकराउसका एक इटेलियन प्रेमी था, जिसका 2019 में निधन हो गया।उन्होंने जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस, न्यूयॉर्क से क्रिमिनल लॉ में स्नातक की पढ़ाई की और मनोविज्ञान में मास्टर डिग्री प्राप्त करने के लिए हॉफस्ट्रा विश्वविद्यालय चले गए।वह पेशे से एक उद्यमी और मनोचिकित्सक है। वह ड्रीमट्रेस हेयर एक्सटेंशन्स, न्यूयॉर्क की संस्थापक हैं।त्रिशाला दत्त संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी की बेटी हैं और विदेश में रहती हैं।त्रिशाला दत्त काफी कूल हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

त्रिशाला ने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी।संजय दत्त त्रिशाला दत्त को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहते क्योंकि उनका कहना है कि त्रिशाला दत्त का बोलने का लहजा अमेरिकन हैं और यहां उन्हें दर्शक नहीं अपना पाएंगे।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए इतनी दुखद खबर दी कि हर किसी का दिल ही टूट गया। त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया जो अब इस दुनिया में नहीं रहे।

अपने बॉयफ्रेंड की याद में त्रिशाला ने दो तस्वीरें भी डालीं। इसी के साथ उन्होंने दिल को छू लेने वाला खत भी डाला। त्रिशाला उनकी मौत से उबर नहीं पा रही हैं ये तो इस खत से साफ था। उनकी बॉयफ्रेंड के बारे में ज़्यादा डीटेल्स फिलहाल किसी को नहीं पता है।

 

Leave a Comment

image
error: Content is protected !!