Biography

Priya Prakash Biography in Hindi – प्रिया प्रकाश की जीवनी

Priya Prakash Varrier Biography in Hindi – प्रिया प्रकाश की जीवनी

Priya Prakash Biography in Hindi

आज बात करने जा रहे है एक ऐसी लड़की की, जिसकी  एक वीडियो ने उसे रातोरात एक स्टार बना दिया | जी हा और वह कोई नही प्रिया प्रकाश है |प्रिया प्रकाश वारियर की वायरल हुई विडियो में उन्होंने एक फिल्म के गाने पर 26 सेकंड का सीन रिकोर्ड किया हुआ है| जिसमें एक बचपन की यादों को ताजा किया गया है हमारे स्कूल के दिन को दिखाया गया है.प्रिया का जन्म सन 1999 में भारत की केरल राज्य में हुआ. प्रिया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा केरल से प्राप्त की. वर्तमान समय में प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम. की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया अपना कैरियर फिल्म जगत में बनाना चाहती हैं. वह एक बेहतरीन मॉडल और एक्ट्रेस हैं.प्रिया अपने परिवार के साथ केरल में रहती है. प्रिया के पिता का नाम ‘प्रकाश वारियर’ बताया जा रहा है. प्रिया कितने भाई बहन हैं, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. प्रिया की मां का नाम क्या है? इसके बारे में भी अभी तक कोई डाटा उपलब्ध नहीं है.प्रिया ने मॉडलिंग की है और नृत्य में उनका मन लगता है और प्रिया को गाने सुनना घूमना फिरना अच्छा लगता है.

पूरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर
उपनाम प्रिया
उम्र 18 वर्ष
माता का नाम प्रीथा वर्रिएर
पिता का नाम प्रकाश वारियर
जन्म स्थान केरल, भारत
लंबाई 5’4
वजन 50 किलो
आखों का रंग काला
पेशा मॉडल और एक्ट्रेस
डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’
शिक्षा बी.कॉम की पढ़ाई जारी है

सोशल मीडिया पर छाई है प्रिया:-

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपने Photos और वीडियो क्लिप अपने Fans के साथ शेयर करती हैं. इस वीडियो क्लिप के वायरल होने से पहले प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 70,000 फॉलोअर्स थे. प्रिया की वीडियो वायरल होने के बाद उनके वर्तमान समय में 2 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं और यह गिनती बड़ी ही तेजी से बढ़ती ही जा रही है. उन्होंने इतनी फॉलोअर्स सिर्फ 38 घंटों में प्राप्त किए हैं.

प्रिया का वीडियो क्यों वायरल हुआ?

प्रिया की इस वर्ष 3 मार्च को एक मलयालम फिल्म “उरु उदार लव” रिलीज होने वाली है. जिसका निर्देशन साउथ के डायरेक्टर ‘उमर लूलू’ ने किया है. इस फिल्म का गाना हाल ही में YouTube और बाकी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था. यह गाना मलयालम भाषा में गाया गया है. इस गाने में प्रिया ने 26 सेकंड के एक सीन के दौरान, अपनी आंखों से बड़ी खूबसूरती के साथ अपने प्यार का इजहार किया है.यह 26 सेकंड की वीडियो क्लिप प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. जो देखते ही देखते कुछ समय में वायरल हो गई. एक आंकड़े के अनुसार यह वीडियो हर सेकंड लाखों बार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. हम आपको यहां प्रिया का Original वीडियो सॉन्ग दिखाने जा रहे हैं.

किसी ने क्या खूब कहा है:-

चाहत है तुम्हें बस पाने की, कोई और तमन्ना नहीं इस दीवाने की,

आप से नहीं खुद से शिकवा है मुझे, क्या ज़रूरत थी तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की

Leave a Comment

error: Content is protected !!